बैकारेट गेम ऑनलाइन

बैकारेट गेम ऑनलाइन

time:2021-10-18 03:23:47 आईटी पेशेवरों के लिए खुशखबरी, कंपनियों में एक लाख से ज्‍यादा नौकरी के मौके Views:4591

ऑनलाइन फुटबॉल सट्टेबाजी बैकारेट गेम ऑनलाइन 188bet एशिया,casumo कुंदतजांस्ती,लीवगैस निकासी का समय भारत,lovebet जमा समस्या,lovebet ओर्नतीश,lovebet.com खेल,एयू क्रिकेट ट्विटर,बैकरेट गेम टेबल रेंटल,बैकारेट जीतने के टिप्स,सट्टेबाजी के सवाल,कैसीनो दा पोवोआ होरारियो,कैसीनो एक्सस्केप एमके,कॉम पोकर गेम्स,क्रिकेट समाचार हिंदी में आज तक,एस्पोर्ट्स एथलीट,दुनिया में प्रसिद्ध सट्टेबाज,फुटबॉल पंजीकरण साइट,ggpoker बोनस कोड,फुटबॉल की गेंद के आकार की गणना कैसे करें,आईपीएल स्कोर लाइव,जैक सजेट यू लवबेट,लाइव कैसीनो बोनस कोई जमा नहीं,लॉटरी 6.7.21,लूडो ऐप डाउनलोड,नेटवर्क शतरंज और कार्ड रूम सेटअप,ऑनलाइन मनोरंजन रैंकिंग,दोस्तों के साथ ऑनलाइन पोकर खेलें,परिमच नंबा या कम्पुनि,पोकर क्या है,रील स्लॉट मोड,कानून का शासन,रम्मी ज़सादि,राज्य द्वारा स्लॉट मशीन भुगतान,स्पोर्ट्स औ गस,स्पोर्ट्सबुक ओहियो,टेक्सास होल्डम त्वरित नियम,खजाने बैकारेट,फ़ुटबॉल खाता कहाँ है?,कल जैकपॉट खेल के परिणाम,ऑनलाइन गेम pubg,क्रिकेट logo,गोवा ताज होटल,तीन पत्ती एपीके डाउनलोड,बकरा घर,बेताब दिल है धड़कनों की कसम,लॉटरी हरिओम लॉटरी, .आईटी पेशेवरों के लिए खुशखबरी, कंपनियों में एक लाख से ज्‍यादा नौकरी के मौके

टेक्‍नोलॉजी और नॉन-टेक्‍नोलॉजी दोनों तरह की कंपनियां भर्तियां कर रही हैं.
मुंबई : नौकरी खोज रहे लोगों के लिए अच्‍छी खबर है. तमाम सेक्‍टरों की कंपनियां टेक्‍नोलॉजी सेगमेंट में भर्तियां कर रही हैं. नए प्रोडक्‍ट और सर्विसेज ऑफर करने के लिए ऐसा किया जा रहा है. इन कंपनियों को कोविड की महामारी खत्‍म होने के बाद प्रतिस्‍पर्धा बढ़ने की उम्‍मीद है. वे इसके लिए खुद को तैयार रखना चाहती हैं.

ईटी के साथ स्‍पेशलिस्‍ट स्‍टाफिंग फर्म एक्‍सफीनो के आंकड़ों से पता चलता है कि अभी टेक्‍नोलॉजी सेगमेंट में एक लाख से ज्‍यादा ओपनिंग हैं. तमाम क्षेत्रों की कंपनियां लोगों से एप्‍लीकेशन स्‍वीकार कर रही हैं. लिंक्‍डइन पर कंपनियों के ऑफिशियल जॉब पेज और टॉप जॉब बोर्ड्स पर उनकी सीधी पोस्टिंग से इसका पता चलता है. इन नौकरियों में पिछले दो हफ्तों में निकाली गईं 35 हजार वैकेंसी शामिल हैं.

टेक्‍नोलॉजी और नॉन-टेक्‍नोलॉजी दोनों तरह की कंपनियां भर्तियां कर रही हैं. डेटा के अनुसार, जिन टॉप कंपनियों में अभी हायरिंग हो रही हैं, उनमें जेपी मॉर्गन चेज, गोल्‍डमैन सैक्‍श, पेपॉल, अमेजन, आईबीएम इंडिया, एजुकॉम्‍प, एक्‍सेंचर, सिस्‍को, टाटा कंसल्‍टेंसी, एमफेसिस, हनीवेल, गूगल, वेल्‍स फारगो, यूनिलीवर, डेलॉयट, जीई हेल्‍थकेयर, फिलिप्‍स और ग्‍लैक्‍सोस्मिथक्‍लाइन शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें : पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस 5-7% कर्मचारियों की छंटनी करेगी

जून में गिरावट के बाद पिछले दो महीनों में एक्टिव जॉब ओपनिंग्‍स में 74 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई है. एक्‍सफीनो के सह-संस्‍थापक कमल करांथ ने कहा, ''यह दिखाता है कि टेक ओपनिंग्‍स में रिकवरी हो रही है. आईटी और आईटीईएस सेक्‍टरों के साथ बीएफएसआई, फार्मा, एडटेक, ऑटोमोटिव, फिनटेक, इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर और ऑयल एंड एनर्जी सेक्‍टरों में लोगों की डिमांड है.''

डेलॉयट इंडिया में चीफ टैलेंट ऑफिसर एसवी नाथन ने कहा कि दुनिया को आज टेक्‍नोलॉजी चला रही है. मौजूदा या नए प्रोजेक्‍टों के लिए टेक्‍नोलॉजी महत्‍वपूर्ण हो गई है. यही वजह है कि आईटी प्रोफेशनल्‍स की हर सेक्‍टर में मांग है.

आरपीजी ग्रुप जैसी कंपनियां अपने विभिन्‍न कारोबार के लिए चीफ टेक्‍नोलॉजी ऑफिसर्स की की तलाश कर रही हैं. ये अपनी ऑफरिंग में टेक्‍नोलॉजी को जोड़ना चाहती हैं ताकि क्‍लाइंट को बेहतर सेवाएं दी जा सकें.

इसे भी पढ़ें : इन 8 वेबसाइट से आप कर सकते हैं ऑनलाइन कोर्स, करियर संवारने में मिलेगी मदद

आरपीजी ग्रुप के चीफ टैलेंट ऑफिसर सुप्रतीक भट्टाचार्य ने कहा, ''हम चाहते हैं कि हमारा हर कारोबार टेक्‍नोलॉजी से जुड़े. यह कंपनी की पॉलिसी में एक बड़ा शिफ्ट है. कोविड के बाद की दुनिया में बिल्‍कुल अलग तरह की प्रतिस्‍पर्धा देखने को मिलेगी.''

जेनसार भी अपनी टेक्‍नोलॉजी डेवलपमेंट विंग जेनलैब्‍स को मजबूत कर रही है. इसके जरिये वह दुनियाभर में क्‍लाइंट को डिजिटल सॉल्‍यूशन पेश करती है.

master

प्रमुख आईटी कंपनी टेक महिंद्रा तमाम डिजिटल टेक्‍नोलॉजी सेगमेंट में भर्तियों के बारे में विचार कर रही है. इनमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, क्‍लाउड, रोबोटिक प्रोसेस ऑटोमेशन, ब्‍लॉकचेन, 5जी, इंटरनेट ऑफ थिंग्‍स और साइबर सिक्‍योरिटी शामिल हैं.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

एक लाख से ज्‍यादा नौकरी के मौकेजॉब ओपनिंगकोविड की महामारीआईटी पेशेवरएक्‍सफीनो

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS
Fintech

Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS

10 mins read
Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.
Auto

Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.

12 mins read

रेलवे बोर्ड के चेयरमैन वीके यादव ने बताया कि कोविड-19 महामारी के कारण अब तक परीक्षा आयोजित नहीं कराई जा सकी थी.सैलरी कब अपने स्‍तर पर लौटेंगी, यह आर्थिक गतिविधियों के बहाल होने पर निर्भर करेगा. डेलॉयट के सर्वे में शामिल 75 फीसदी संस्‍थानों ने मौजूदा अनिश्चितता को देखते हुए वेतनवृद्धि में किसी तरह के अनुमान जाहिर करने से इंकार कर दिया.कार खरीदने जा रहे हैं? 40 लाख रुपये तक के बजट में ये हैं शानदार ऑप्‍शन

योनो सुपर सेविंग डेज का पहला चरण फरवरी में संपन्‍न हुआ था. इस दौरान भी ग्राहकों को छूट पर 4 दिन के लिए खरीदारी का मौका मिला था. यह 4 फरवरी से 7 फरवरी तक चला था.क्या कभी आपने सोचा है कि वैलेंटाइन डे पर पुरुष ज्यादा खर्च करते हैं या महिलाएं ? इस सवाल को लेकर हम आपकी उलझन खत्म कर देते हैं. पुरुष वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए औसतन 4000 रुपये खर्च करते हैं. वहीं, महिलाएं इस मौके पर 2000 रुपये खर्च करती हैं.एसबीआई इस साल 14,000 लोगों की भर्ती करेगा

पेटीएम के सीएचआरओ रोहित ठाकुर ने ईटी को बताया कि पिछले तीन से चार महीनों में कंपनी ने करीब 700 लोगों की भर्ती की है. इन्‍हें ऑनलाइन रिक्रूट किया गया है.जून में कर्मचारी राज्‍य बीमा स्‍कीम (ईएसआईसी) से जुड़ने वाले मेंबर्स की संख्‍या में भी तेज इजाफा हुआ है.सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में 24% की बढ़ोतरी : रिपोर्ट

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
कैसीनो एन लिग्ने फ़्रैंकैस

क्या कभी आपने सोचा है कि वैलेंटाइन डे पर पुरुष ज्यादा खर्च करते हैं या महिलाएं ? इस सवाल को लेकर हम आपकी उलझन खत्म कर देते हैं. पुरुष वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए औसतन 4000 रुपये खर्च करते हैं. वहीं, महिलाएं इस मौके पर 2000 रुपये खर्च करती हैं.

स्पोर्टपेसा मेगा जैकपॉट गेम परिणाम

क्या कभी आपने सोचा है कि वैलेंटाइन डे पर पुरुष ज्यादा खर्च करते हैं या महिलाएं ? इस सवाल को लेकर हम आपकी उलझन खत्म कर देते हैं. पुरुष वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए औसतन 4000 रुपये खर्च करते हैं. वहीं, महिलाएं इस मौके पर 2000 रुपये खर्च करती हैं.

lovebet एनबीए

जून में कर्मचारी राज्‍य बीमा स्‍कीम (ईएसआईसी) से जुड़ने वाले मेंबर्स की संख्‍या में भी तेज इजाफा हुआ है.

वास्तविक क्रिकेट नौकरियां

अच्‍छे ब्रांड से दो साल का एमबीए मार्केट की बदली हुई स्थितियों में काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. एमबीए की डिग्री आपको विश्‍वसनीयता हासिल करने में मदद करती है. फिर चाहे आपने किसी भी सेक्‍टर में काम किया हो.

रूले क्वेस्ट dq11

रेलवे बोर्ड के चेयरमैन वीके यादव ने बताया कि कोविड-19 महामारी के कारण अब तक परीक्षा आयोजित नहीं कराई जा सकी थी.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी