शालीमार lottery.com

Publishing time:2021-10-18 02:05:44

स्पोर्ट्सबुक कैनसस सिटी शालीमार lottery.com betway बेटिंग ऐप,fun88 भारत में कानूनी है,lovebet 4 अंकों का सुरक्षा कोड भूल गया,lovebet एच हिल एस्टेट एजेंट,lovebet स्ट्रीट टाइघ्स हिल, पोकर चिप्स,बैकारेट खाता मुफ्त खोलना,बैकरेट नकारात्मक चेस 12 केबल,सर्वोत्तम पांच वर्षीय फिक्स्ड रेट मॉर्गेज,बॉन्स यायनकिलिक नैतिक डेनेमेसी 1,कैसीनो जम्मू मेनू,शतरंज 76,क्रिकेट शर्त,क्रिकेट वे एक्टन माँ,एस्पोर्ट्स बनाम रियल स्पोर्ट्स,फुटबॉल समझौता सही स्कोर,मुफ्त ऑनलाइन स्लॉट ज़ीउस 2,शुमान द्वारा खुश किसान,तत्काल बाधा कैसे देखें,आईएसएल फुटबॉल पूर्वावलोकन,के स्लॉट्स ऑफ हॉस्टन ह्यूस्टन tx,लाइव कैसीनो ब्रिटेन,मुंबई में लॉटरी,लूडो असीमित धन,ऑनलाइन बेटिंग ऑफर,ऑनलाइन गेम कोई डाउनलोड नहीं,ऑनलाइन स्लॉट खेल मुफ्त,प्वाइंट रम्मी प्ले,कंक्रीट के लिए पोकर थरथानेवाला,रूले केपुतुसन,रम्मी अड्डा,रम्मीकल्चर टूर्नामेंट,स्लॉट बैटरी चार्जर,खेल मंत्री,किशोर पत्ती बॉस APK,सबसे महान फुटबॉल खिलाड़ी,वीडियो लॉटरी परिणाम,जेनेसिस कैसीनो का मालिक कौन है,cricket मीनिंग इन हिंदी,करीना उदयपुर,क्रिकेट फील्ड पोसिशन्स,चेस बोर्ड इमेज,नई स्टेटस,बरसात देखना सपने में,रमी ट्रिक्स,स्टेटस टॉप, .प्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन की सभी स्कीमों से निकलने की दी सलाह

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

प्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन की सभी स्कीमों से निकलने की दी सलाह

अप्रैल 2020 में छह डेट म्यूचुअल फंड स्कीमों को बंद करने के फैसले के बाद से ही फ्रैंकलिन पर खासा दबाव है. इस फैसले से निवेशकों के 26,000 करोड़ रुपये फंस गए थे.
नई दिल्ली: प्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की सभी स्कीमों से निकासी करने की सलाह दी है. प्राइम इंवेस्टर चेन्नई की एक स्वतंत्र रिसर्च फर्म है.

प्राइम इंवेस्टर की सह-संस्थापक विद्या बाला ने कहा, "इक्विटी म्यूचुअल फंडों की कमजोरी, एसेट अंडर मैनेजमेंट (एयूएम) में गिरावट, विश्वास की कीमत, लगातार अस्थिरता और मौजूदा टैलेंट के दूसरी जगहों पर जाने की संभावनाओं के चलते हम यह सलाह दे रहे हैं."

अप्रैल 2020 में छह डेट म्यूचुअल फंड स्कीमों को बंद करने के फैसले के बाद से ही फ्रैंकलिन पर खासा दबाव है. इस फैसले से निवेशकों के 26,000 करोड़ रुपये फंस गए थे. 10 महीने के अंतराल के बाद फंड हाउस की छह में से पांच स्कीमों ने निवेशकों के 9,122 करोड़ रुपये जुटाए, मगर कंपनी की साख बिगड़ गई.

प्राइम ने अपने नोट पर कहा, "यह सलाह मौजूदा प्रदर्शन पर आधारित नहीं है, मगर निवेश भुनाने के चलते हालात कमजोर बने रह सकते हैं. इसलिए, कई डेट म्यूचुअल फंडों को होल्ड पर भले ही रखा गया हो, मगर इनका एयूएम कम हो रहा है. इसके चलते निकासी की सलाह दे रहे हैं."

छह डेट स्कीमों को एकाएक बंद करने और निवेशकों का पैसा लॉक करने के फैसले पर प्राइम ने कहा, "ओपन एंडेड स्कीमों में निवेशक अपना पैसा कभी भी भुना सकते हैं. यह एक अहम मूलभूत वायदा होता है. इस वायदे को तोड़ना किसी फंड हाउस का सबसे बुरा फैसला हो सकता है."

बीते एक साल में फ्रैंकलिन इंडिया ब्लूचिप और फ्रैंकलिन इंडिया फोक्स्ड इक्विटी फंड ने दमदार प्रदर्शन किया है, मगर निवेश सलाहकार का मानना है कि फंड मैनेजर्स नौकरी बदल सकते हैं. प्राइम इंवेस्टर ने फ्रैंकलिन के प्रायोजक में बदलाव की भी आंशका जताई.

प्राइम इंवेस्टर की सलाह पर फ्रैंकलिन के प्रवक्ता ने भारतीय म्यूचुअल फंड इंडस्ट्री में बने रहने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जताई. उन्होंने कहा, "हम अपने निवेश आदेश के तहत ही स्कीमों का प्रबंधन करते हैं और निवेशकों के हित में फैसले लते हैं. हमारी योग्य और कुशल टीम के पास विस्तृत अनुभव है."



हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंडफ्रैंकलिन इंडिया ब्लूचिप फंडफ्रैंकलिन इंडिया फोक्स्ड इक्विटी फंडशेयर बाजारम्यूचुअल फंडफ्रैंकलिन टेम्पलटन डेट स्कीमेंप्राइव इंवेस्टरफ्रैंकलिन टेम्पलटन

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS
Fintech

Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS

10 mins read
Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.
Auto

Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.

12 mins read
प्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन की सभी स्कीमों से निकलने की दी सलाह

नयी दिल्ली, 17 अक्टूबर (भाषा) वित्त मंत्रालय जल्द ही निजीकरण के लिए तैयार केंद्रीय सार्वजनिक क्षेत्र उपक्रमों (सीपीएसई) की जमीन और गैर-प्रमुख संपत्तियों के हस्तांतरण और बाद में मौद्रिकरण के लिए एक कंपनी बनाने को मंत्रिमंडल की मंजूरी लेगा। निवेश और लोक संपत्ति प्रबंधन विभाग (दीपम) के सचिव तुहिन कांता पांडेय ने कहा कि इन परिसंपत्तियों को संभालने के लिए कंपनी के रूप में एक विशेष इकाई (एसपीवी) की स्थापना की जाएगी, जिनका बाद में मौद्रिकरण किया जाएगा। पांडेय ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘हम एक ऐसी कंपनी के बारे में बात कर रहे हैं, जो कई सालों तक रहेगी, जो अतिरिक्तफ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की बंद हो चुकी स्कीमों के निवेशकों को इस हफ्ते पैसे मिल जाएंगे. छह स्कीमों के निवेशकों को 2,962 करोड़ रुपये इस हफ्ते मिल जाएंगे.सिप टॉप-अप फैसिलिटी के बारे में यहां जानिए अपने हर सवाल का जवाब

अधिकतर निवेशक इक्विटी फंड्स में निवेश करने के लिए सिस्टेमैटिक इंवेस्टमेंट प्लान (सिप) को तरजीह देते हैं. हाल के समय में सिप को बहुत अधिक लोकप्रियता मिली है.भारतीय नियामकों का ऐसी करेंसी को लेकर रुख स्पष्ट नहीं है. उन्‍होंने साफ-साफ कुछ भी नहीं कहा है कि भारतीय इनमें ट्रेड करें या नहीं.फ्रैंकलिन टेम्पलटन एमएफ से आपको अपना निवेश कब निकालना चाहिए?

चेन्नई के आयलैंड ग्राउंड्स में सालाना दिवाली क्रैकर्स मार्ट (Annual Diwali Crackers Mart) शुक्रवार को एक पखवाड़े के लिए यानी 5 नवंबर तक खुलेगा। आयलैंड ग्राउंड्स में 55 स्टॉल लगाए जाएंगे।हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने ट्विटर पर जो एप्पल मग मीम शेयर किया है, वह काफी वक्त से चल रहा है।लगातार अच्‍छा रिटर्न चाहते है? इस फंड में लगा सकते हैं पैसा

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


बोन्स येबल्स
यूरोपीय कप फुटबॉल मैच का कार्यक्रम
एम.लवबेट-288
वी स्पोर्ट्स कार लोगो
परिमच कज़ाकस्तान हॉकी ओपन 2021
स्लॉट मशीन कलश
खेल गुरु समर्थक
188bet पेनिपु
lovebet 50 यूरो बोनस
बेस्ट जैकपॉटजॉय गेम्स
लेवेगास उत्तर
बैकारेट सट्टेबाजी विधि
betway एक दोस्त को देखें
क्रिकेट वीडियो शेयरचैट
बाइकलर बॉल पर ऑनलाइन बेट कैसे लगाएं
गेमिंग कैश खाता खोलना
जोकर फोटो
क्रिकेट बुक फिक्शन
एई स्लॉट
खेल धौ
lovebet एफ हिल एंड असोसिएट्स
10cric न्यूनतम जमा राशि
lovebet 9998
टेक्सास होल्डम सीमा
लाइव कैसीनो वीआईपी
l'appli lovebet
जोकर डे चार्ट