बैकारेट पेरिस

Publishing time:2021-10-18 03:58:02

आप पोकर हैक बैकारेट पेरिस betway जॉब्स इंडिया,fun88 स्वागत बोनस,lovebet 6,lovebet इटालिया,lovebet टॉप 4,365 सट्टेबाजी नेटवर्क,बैकारेट बार,बैकरेट पोकर गेम,पांच एनबीए प्लेऑफ़ में से सर्वश्रेष्ठ,सी शतरंज कार्यक्रम,कैसीनो और ब्लिको,शतरंज परिसमापक,क्रिकेट चा बापी,क्रेडिट विज्ञापन में क्रिकेटर्स,यूरोपीय कप फुटबॉल सट्टेबाजी साइट,फुटबॉल नकद शुद्ध किराया,जुआ मनोरंजन मंच,खुश किसान नोट,जुआ किस देश में वैध है,जैकपॉट सिटी कैसीनो यूएसए,नवीनतम बास्केटबॉल स्कोर,लाइव गेम वेबसाइट,लॉटरी एमपी,एम स्पोर्ट्सवियर,ऑनलाइन कैसीनो ड्यूशलैंड टेस्ट,प्रेमिका के साथ ऑनलाइन गेम,ऑनलाइन स्लॉट पेसेफ,पोकर 5 कार्ड,पोकर ज़ेस्टॉ,रूले रोयाले,रम्मी नमस्ते,एस/पी लवबेट,स्लॉट रहते हैं,स्पोर्ट्स रनिंग शूज़,तीन पत्ती मास्टर,लवबेट कटोरा,मेरे पास आभासी क्रिकेट,विलियम हिल बेटिंग कंपनी डाउनलोड URL,rummy कैसे खेलते है,करुणा भारत का समाचार,खेल इलेक्ट्रॉनिक,जैकपॉट लॉटरी रिजल्ट,पोकर गेम कैसे खेलते हैं,बारात या बरात,रीना नाम का अर्थ,स्टेटस भोले बाबा, .एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

यह बढ़ोतरी एक अक्टूबर से लागू है. जबकि आमतौर पर वेतन प्रत्येक वित्त वर्ष की शुरुआत में एक अप्रैल से बढ़ाया जाता रहा है.
मुंबई : देश में निजी क्षेत्र के तीसरे सबसे बड़े बैंक एक्सिस बैंक ने अपने 75,000 कर्मचारियों के वेतन में 12 फीसदी तक बढ़ोतरी की है. एक सूत्र ने मंगलवार को बताया कि बैंक पहले ही एक निश्चित रैंक से नीचे के अधिकारियों को वार्षिक बोनस दे चुका है. अब सभी को बोनस दिया जाएगा.

कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण विभिन्न क्षेत्रों में छंटनी, वेतन में कटौती या कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी रुक गई है. हालांकि, कई बड़े निजी क्षेत्र के बैंकों ने कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी की है.

इसे भी पढ़ें : कोविड के बीच जानिए कहां मिल रही हैं नौकरियां

सूत्र ने कहा, ''हमें वेतन बढ़ोतरी और बोनस के बारे में व्यक्तिगत रूप से सूचित किया गया है.'' साथ ही उन्होंने बताया कि यह बढ़ोतरी व्यक्तिगत प्रदर्शन के आधार पर 4 से 12 फीसदी तक है.

उन्होंने बताया कि यह बढ़ोतरी एक अक्टूबर से लागू है. जबकि आमतौर पर वेतन प्रत्येक वित्त वर्ष की शुरुआत में एक अप्रैल से बढ़ाया जाता था. इस संबंध में पुष्टि के लिए एक्सिस बैंक के प्रवक्ता को एक ईमेल भेजा गया था, जिसका कोई जवाब नहीं आया.

इसे भी पढ़ें : अच्‍छे इंक्रीमेंट के लिए अभी दो साल करना पड़ेगा इंतजार : एक्‍सपर्ट्स

इससे पहले आईसीआईसीआई और एचडीएफसी बैंक ने भी इसी तरह का फैसला लिया था. आईसीआईसीआई बैंक ने अपने एक लाख कर्मचारियों में से 80 हजार कर्मचारियों को बोनस दिया था और सैलरी बढ़ाई थी. यह फैसला जुलाई से लागू हुआ है.

बैंकों ने यह फैसला ऐसे समय में लिया है जब कोविड-19 की वजह से प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं रहा है.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

एक्सिस बैंकवेतन में बढ़ोतरीकर्मचारियों का वेतनकोरोना की महामारीलॉकडाउन

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS
Fintech

Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS

10 mins read
Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.
Auto

Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.

12 mins read
एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

महामारी से पहले की तुलना में मजदूरी 450-500 रुपये से बढ़कर 550-600 रुपये प्रति दिन हो गई है. वहीं, मजदूरों की उपलब्‍धता 70-75 फीसदी घटी है.कई ग्राहक मोरेटोरियम और उससे पड़ने वाले असर को नहीं समझते हैं. इसे देखते हुए कलेक्‍शन में बाधा आई है.सिर्फ 10% कर्मचारी ऑफिस लौटे : रिपोर्ट

सर्वे में 20 से ज्‍यादा इंडस्‍ट्रीज की 1,200 कंपनियों की प्रतिक्रिया ली गई. इनमें से 1,000 ने इस साल वेतनवृद्धि के लिए कहा है.अगले साल मई तक आईटी, आईटीईएस और बीपीओ सेक्‍टर में कर्मचारियों के ऑफिस वापसी का लेवल कोरोना से पहले के स्‍तर के 50 फीसदी तक पहुंच सकता है.अगले 3-6 महीने में कोविड से पहले के स्तर पर पहुंच जाएगी कंपनियों की भर्ती : सर्वे

रिपोर्ट में कहा गया है कि अनलॉक उपायों के बाद आवाजाही में सुधार से रियल एस्टेट क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 44 फीसदी सुधरी हैं.पिछले साल से अब तक बड़े उतार-चढ़ाव हुए हैं. लोगों ने कोरोना की महामारी के कहर को देखा और अब जिंदगी को पटरी पर लौटते देख रहे हैं. शायद ही यह दौर भुलाए भूलेगा. हालांकि, इससे कई सबक भी मिले हैं. ये करियर में आगे बढ़ने में मदद कर सकते हैं. आइए, यहां उनके बारे में जानते हैं.कोविड से पहले के स्‍तर पर पहुंची कंपनियों में भर्ती : सर्वे

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


fun88 निकासी
क्रिकेट 6 छक्के
lovebet इटली
गा लॉटरी ऐप
क्रिकेट उद्घाटन
कैसीनो xpt
जंगल रम्मी पेटीएम भुगतान
बेटवा ने साइकिल मोड़ वाले हैंडल
बकरा झील
क्रिकेट खिलाड़ी ध्वस्त वैक्सीन
फ़ुटबॉल 10 लाइनें
बैकरेट ड्रैगन टाइगर फाइटिंग
वास्तविक क्रिकेट नौकरियां
क्रिकेट मैच भारत
lovebet 4 स्कोर करने के लिए काम नहीं कर रहा है
फॉर्च्यून नाइट
एक पत्नी के चार पत्ती
ईगो स्टेटस इन हिंदी
lovebet फुटबॉल टीम
मिस्टेक कैसीनो पूछो जुआरी
भारत में क्रिकेट स्टेडियम
स्लॉट साम्राज्य बोनस कोड
लूडो लीग
क्लासिकरम्मी ज़ोन
ऑनलाइन पाई गौ
बैकरेट फ्री गेम
lovebet आधिकारिक ऐप