आइस फिशिंग रश लेक

Publishing time:2021-10-18 03:32:36

लॉटरी कूपन आइस फिशिंग रश लेक 10cric भुगतान विधि,casumo एस,लियोवेगास क्वोरा,lovebet कनाडा,lovebet न्यूकैसल,lovebet ज़ पोल्स्की,बैकारेट बैंकरों की संभावना का विश्लेषण,महिलाओं के लिए बैकारेट,बैकारेट यूके,बेटिंग का matlab,दानिया बीच पर कैसीनो,कैसीनो ब्रिटेन ऑनलाइन,क्लासिक रम्मी असली नकद,क्रिकेट चुटकुले,ई स्लॉट कैसीनो,यूरोपीय गेमिंग नेटवर्क,फ़ुटबॉल नेट रीयल-टाइम ऑड्स,उत्पत्ति कैसीनो एनजेयू,फ़ुटबॉल ओवरटाइम कब तक है,आईपीएल लाइव,जैकपॉट तमिल फिल्म ऑनलाइन,लाइव लाठी धांधली,लिवरपूल 33/1 लवबेट,लॉटरी कल सुबह परिणाम,एनबीए बास्केटबॉल स्कोर,ऑनलाइन कैसीनो वर्जीनिया,ऑनलाइन पोकर játékpénzzel,परिमच घाना,पोकर हिंदी अर्थ,बेटिंग कंपनी की प्रतिष्ठा की रैंकिंग,एक समारोह के लिए नियम,रमी वेरिएंट मुफ्त,स्लॉट मशीन इसहाक,मोबाइल के लिए स्पोर्ट्स 4k वॉलपेपर,मैरीलैंड में स्पोर्ट्सबुक,टेक्सास होल्डम संयोजन,शीर्ष दस सट्टेबाजों की रैंकिंग,ऊपरी और निचली डिस्क क्या है,xfinity लाइव कैसीनो घंटे,ईमोशनल स्टेटस,क्रिकेट 3,गोवा खान,डिबेट का हिंदी अर्थ,फुटबॉल शूज प्राइस,बेटा रोबोट ब्वॉय,लॉटरी डे मटका,हार्डवेयर सिंह .सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में 24% की बढ़ोतरी : रिपोर्ट

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में 24% की बढ़ोतरी : रिपोर्ट

रिपोर्ट के अनुसार, सितंबर में फार्मा सेक्‍टर में हायरिंग एक्टिव‍िटीज 44 फीसदी बढ़ीं.
मुंबई : कोरोना की महामारी के बीच जीवन अब सामान्य हो रहा है. वहीं, नियुक्ति गतिविधियां भी अब धीरे-धीरे सुधर रही हैं. सोमवार को जारी एक रिपोर्ट में कहा गया कि सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में इससे पिछले महीने की तुलना में 24 फीसदी का सुधार हुआ. मुख्य रूप से फार्मास्यूटिकल्स और एजुकेशन सेक्‍टरों में हायरिंग की स्थिति सुधरी है.

सितंबर 2020 के लिए नौकरी जॉबस्पीक इंडेक्स के अनुसार, इस दौरान कुल जॉब पोस्टिंग्‍स 1,755 रहीं. यह अगस्त के 1,413 के आंकड़े की तुलना में 24 फीसदी का सुधार है. नौकरी जॉबस्पीड इंडेक्स माह-दर-माह आधार पर नौकरी डॉट कॉम वेबसाइट पर नौकरियों की लिस्टिंग के हिसाब से नियुक्ति गतिविधियों का कैलकुलेशन करता है.

इसे भी पढ़ें : एनालिटिक्‍स और डेटा साइंस के क्षेत्र में प्रोफेशनल्‍स की भारी मांग, 93,500 से अधिक पद खाली

रिपोर्ट के अनुसार, सितंबर में फार्मा क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 44 फीसदी बढ़ीं. वहीं, एफएमसजी सेक्‍टर में नियुक्ति गतिविधियों में 43 फीसदी, शिक्षा और अध्यापन में 41 फीसदी और आईटी क्षेत्र में 32 फीसदी का इजाफा हुआ.

इसे भी पढ़ें : कोविड के बीच जानिए कहां मिल रही हैं नौकरियां

रिपोर्ट में कहा गया है कि अनलॉक उपायों के बाद आवाजाही में सुधार से रियल एस्टेट क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 44 फीसदी सुधरी हैं. वाहन और संबद्ध क्षेत्रों में इसमें 29 फीसदी और हॉस्पिटैलिटी और ट्रैवल सेक्‍टर में 48 फीसदी का सुधार हुआ है.

बीपीओ और आईटीईएस सेक्‍टर में नियुक्ति गतिविधियों में अगस्त की तुलना में 29 फीसदी का सुधार हुआ है. वहीं, बैंकिंग और वित्तीय सेवा क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 33 फीसदी सुधरी हैं.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

नियुक्ति गतिविधियांनौकरी डॉट कॉमफार्मास्यूटिकल्स और एजुकेशनस‍ितंबरजॉबहायरिंग एक्टिविटीज

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS
Fintech

Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS

10 mins read
Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.
Auto

Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.

12 mins read
सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में 24% की बढ़ोतरी : रिपोर्ट

जून में गिरावट के बाद पिछले दो महीनों में एक्टिव जॉब ओपनिंग्‍स में 74 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई है. कंपनियों को कोविड की महामारी खत्‍म होने के बाद प्रतिस्‍पर्धा बढ़ने की उम्‍मीद है. वे इसके लिए खुद को तैयार रखना चाहती हैं.कर्मचारियों की छंटनी की खबर ऐसे समय आई जब एक महीने पहले ही हरदयाल प्रसाद ने कंपनी में चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव का पद संभाला है. उन्‍होंने अंतरिम प्रमुख नीरज व्‍यास की जगह ली है.फास्‍टैग नहीं लिया है? परेशान न हों, कुछ ही मिनट में गाड़ी में लग जाएगा

कंपनी ने बताया है कि कच्चे माल की कीमत बढ़ने से लागत में इजाफा हुआ है. उसकी भरपाई के लिए दाम बढ़ाना जरूरी हो गया है.एओन की बुधवार को जारी सर्वे रिपोर्ट में कहा गया है कि देश में काम करने वाली कंपनियों ने कोविड-19 से जुड़ी चुनौतियों के बावजूद लचीलारुख दिखाया है.एसबीआई इस साल 14,000 लोगों की भर्ती करेगा

जून में गिरावट के बाद पिछले दो महीनों में एक्टिव जॉब ओपनिंग्‍स में 74 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई है. कंपनियों को कोविड की महामारी खत्‍म होने के बाद प्रतिस्‍पर्धा बढ़ने की उम्‍मीद है. वे इसके लिए खुद को तैयार रखना चाहती हैं.साल 2020 पूरी तरह के कोरोना वायरस महामारी के नाम रहा. इसकी वजह से न सिर्फ दुनिया में आर्थिक मंदी का खतरा बढ़ गया, मगर कई इंडस्ट्रीज में सुस्ती का माहौल भी छा गया. इसमें ऑटो सेक्टर भी अछूता नहीं रहा.हालांकि, इस साल कई दिग्गज कार कंपनियों ने एक-के-बाद-एक बेहतरीन और शानदार कार और बाइक्स मार्केट में उतारी. सुपरफास्ट इंजन, आकर्षक लुक्स और महंगे दाम वाली कई कार और बाइक ने बाजार को अपना दिवाना बनाया. जानिए इस साल सड़कों पर उतरी कौनसे लग्जरी वाहन:अगले साल 87% कंपनियां बढ़ाएंगी वेतन : सर्वे

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


टी क्रिकेट लाइव
एच फुटबॉल टीम यूके
जंगल रम्मी पैसे जोड़ें
रम्मी हो APK
सबसे प्रतिष्ठित मनोरंजन मंच
lovebet टा यूटी
आईपीएल मैच शेड्यूल
भाग्यशाली दिन कैसीनो दक्षिण अफ्रीका
188bet ईमेल पता
वाई फुटबॉल टीम
कैसीनो साम्राज्य
क्रिकेट academy near me
स्लॉट मशीन विजेता 2020
लाइव लाठी कैलिफ़ोर्निया
lovebet सीमा दांव
ओड़िआ स्टेटस वीडियो डाउनलोड
मिशिगन में ऑनलाइन पोकर
नकद शतरंज आधिकारिक वेबसाइट
2 गोल से अधिक की lovebet
lovebet प्रोमो कोड
शतरंज आर एंड बी
मोंग कै, वियतनाम में बैकारेट
लाइव लाठी बनाम ऑनलाइन
lovebet नेटेलर
पोकर चिप्स
सेकेंड हैंड क्रिकेट बुक डीलर्स
लाइव शतरंज कैसीनो