रम्मी रॉयल

रम्मी रॉयल

time:2021-10-18 03:16:15 फोर्ड की कारें होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम Views:4591

lovebet नंबर गेम रम्मी रॉयल 10cric APK,betway नियम और शर्तें,लेवेगास समूह माल्टा,lovebet सहबद्ध कार्यक्रम,lovebet लोकल 7,lovebet शून्य शर्त नियम,मेरे पास क्रिकेट की दुकान,बैकरेट कंप्यूटर गेम,बैकारेट साइंस Bet,बेटिंग आर्केड गेम डाउनलोड,कैसीनो 1995 आईएमडीबी,कैसीनो रोड मैरिनो,चेसम स्ट्रीट मिशेलटन,क्रिकेट का फुल फॉर्म,व्युत्पन्न नियम,यूरोपीय कप सिफारिश,फुटबॉल मैं लीग लाइव,गेमिंग शर्तें,एचडी क्रिकेट,फुटबॉल एकल खेल का परिचय,जैकपॉट हिंदी में meaning,लाइव लाठी बोवाडा,लाइव रूले नंबर,लॉटरी सांबद सुबह,मोजू पूल रम्मी,ऑनलाइन कैसीनो नेविगेशन,ऑनलाइन ऑनलाइन जुआ,जंगल रम्मी के मालिक,पोकर कार्ड ऑर्डर,रूले खेलने के लिए लोकप्रिय सट्टेबाजी रणनीतियाँ,रॉयल जुबली हॉस्पिटल,रम्मी नाबो,स्लॉट 3,स्लॉट xl,खेल क्षेत्र वडवल्ली,टेक्सास होल्डम बुनियादी रणनीति,सबसे सुरक्षित ऑनलाइन बैकारेट वेबसाइट,ऑनलाइन जुआ क्या हैं,विश्व फुटबॉल चुनौती,इंडियन रमी,कैसीनो के खेल download,खेलो पर जुआ zamian,जोकर भजन,फुटबॉल जर्सी,बेटा छत्तीसगढ़ी गाना,लॉटरी maharashtra.gov.in,स्पोर्ट्स चैनल दिखाइए .फोर्ड की कारें होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम

कीमतों में बढ़ोतरी 1 फीसदी से 3 फीसदी की रेंज में होगी. इस तरह दाम करीब 5,000 रुपये से लेकर 35,000 रुपये तक बढ़ जाएंगे.
नई दिल्‍ली : फोर्ड इंडिया की सभी कारें एक जनवरी से महंगी हो जाएंगी. कंपनी ने अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान किया है. इनकी कीमतों में 3 फीसदी तक इजाफा होगा. बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट को देखते हुए कंपनी ने यह फैसला किया है.

फोर्ड इंडिया के एग्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर (मार्केटिंग सेल्‍स एंड सर्विस) विनय रैना ने कहा कि कीमतों में बढ़ोतरी 1 फीसदी से 3 फीसदी की रेंज में होगी. इस तरह दाम करीब 5,000 रुपये से लेकर 35,000 रुपये तक बढ़ जाएंगे. यह अलग-अलग मॉडलों पर निर्भर करेगा. उन्‍होंने बताया कि कच्‍चे माल की बढ़ती कीमतों के चलते दाम बढ़ाना जरूरी हो गया था.

इसे भी पढ़ें : ये हैं 8 नए फीचर वाले स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍या हैं इनकी खूबियां

बुधवार को देश की सबसे बड़ी कार बनाने वाली कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने भी अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान किया था. कीमतों में यह बढ़ोतरी जनवरी से लागू होगी. उसने भी मूल्‍यवृद्धि के पीछे बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट का हवाला दिया था.

इसे भी पढ़ें : एयर प्यूरिफायर खरीदने से पहले इन 6 बातों का रखें ध्‍यान, होगा फायदा

कंपनी ने कहा था कि पिछले एक साल में इनपुट कॉस्‍ट बढ़ी है. इसका असर उसके वाहनों पर पड़ा है. इस चुनौती से निपटने के लिए कीमतों में बढ़ोतरी जरूरी हो गई थी. जनवरी 2021 से वह यह फैसला अमल में ले आएगी.

मारुति सुजुकी ने यह भी बताया था कि विभिन्‍न मॉडलों के दामों में अलग-अलग बढ़ोतरी होगी. हालांकि, उसने इसका कोई ब्‍योरा नहीं दिया था.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

फोर्ड इंड‍िया की कारें महंगी होंगीजनवरीमारुति सुजुकीइनपुट कॉस्‍टकीमतों में बढ़ोतरी

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Rooms and reservations: what Oyo’s DRHP tells and does not tell us about its business
Markets

Rooms and reservations: what Oyo’s DRHP tells and does not tell us about its business

8 mins read
Still taxiing: Akasa Air, Jet Airways continue to wait for green signal. When will they take off?
Aviation

Still taxiing: Akasa Air, Jet Airways continue to wait for green signal. When will they take off?

15 mins read

अधिकतर निवेशक इक्विटी फंड्स में निवेश करने के लिए सिस्टेमैटिक इंवेस्टमेंट प्लान (सिप) को तरजीह देते हैं. हाल के समय में सिप को बहुत अधिक लोकप्रियता मिली है.ब्‍याज दरों में कटौती का फैसला वापस होने के बाद एक सामान्‍य धारणा बनी. वह यह थी कि चुनावों को देखते हुए यह फैसला लिया गया.वित्तीय लक्ष्‍यों तक जल्दी पहुंचने के लिए इक्विटी या डेट फंड में से किसमें निवेश करें?

अधिकतर निवेशक इक्विटी फंड्स में निवेश करने के लिए सिस्टेमैटिक इंवेस्टमेंट प्लान (सिप) को तरजीह देते हैं. हाल के समय में सिप को बहुत अधिक लोकप्रियता मिली है.अधिकतर निवेशक इक्विटी फंड्स में निवेश करने के लिए सिस्टेमैटिक इंवेस्टमेंट प्लान (सिप) को तरजीह देते हैं. हाल के समय में सिप को बहुत अधिक लोकप्रियता मिली है.एनपीएस में निवेश की उम्र सीमा बढ़कर हो सकती है 70 साल!

निवेशकों के सोने का आकर्षण बढ़ा है. वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड एक्सचेंज ट्रेडेड फंड्स (ईटीएफ) में निवेशकों ने 6,900 करोड़ रुपये डाले.अगर आप युवा (20 के पड़ाव में) हैं और रिटायरमेंट के लिए बचत शुरू करना चाहते हैं तो आपका निवेश इक्विटी म्‍यूचुअल फंड में ज्‍यादा होना चाहिए.फ्रैंकलिन टेम्पलटन एमएफ से आपको अपना निवेश कब निकालना चाहिए?

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
betway बोनस कोड

ब्‍याज दरों में कटौती का फैसला वापस होने के बाद एक सामान्‍य धारणा बनी. वह यह थी कि चुनावों को देखते हुए यह फैसला लिया गया.

दोस्तों के साथ ऑनलाइन पोकर गेम

बाजार नियामक सेबी ने एक्सपेंस रेशियो की सीमा तय की हुई है. ओपन एंडेड इक्विटी स्कीम के एयूएम के आधार पर सेबी ने विभिन्न स्‍लैब बनाए हैं.

डू क्रिकेट चिरपो

इस दिन भगवान धन्वंतरि की पूजा की जाती है. विष्णु के अवतार धन्वंतरि को आयुर्वेद का भगवान कहा जाता है. माना जाता है कि उन्होंने मानव जाति को आयुर्वेद का ज्ञान दिया.

जोकर चुटकुले

हम सीनियर सिटीजन के लिए निवेश के पांच ऐसे विकल्प बता रहे हैं जिससे उनकी मेहनत की कमाई पर अच्छी नियमित आय आती रहे.

कैसीनो दिवस स्वागत बोनस

2020 में कई बड़े स्‍मार्टफोन ट्रेंड देखने को मिले हैं. इनमें 100x जूम, 65 वॉट चार्जिंग, लिडार कैमरा, डॉल्‍बी विजन वीडियो, 7000 एमएएच बैटरी के अलावा कई और शामिल हैं. क्‍या आप जानना चाहेंगे कि भारत में इन फीचरों की शुरुआत किसने की है और ऐसे स्‍मार्टफोन ब्रांडों की कीमत कितनी है? यहां हम आपको इनके बारे में बता रहे हैं.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी