फुटबॉल सिंगल गेम

फुटबॉल सिंगल गेम

time:2021-10-18 02:09:09 नए साल से महंगी हो जाएंगी ऑडी की कारें, जानिए कितने बढ़ेंगे दाम Views:4591

leovegas याहू फुटबॉल सिंगल गेम 10cric कस्टमर केयर नंबर,betway निकासी समय भारत,लियोवेगास कोंटोर,lovebet औ इन प्ले,lovebet अधिकतम भुगतान,lovebet वापसी का समय,एक स्लॉट स्लॉट,बैकारेट डी'आसा,बैकारेट सॉफ्टवेयर क्रैक डाउनलोड,सट्टेबाजी के नुकसान,कैसीनो 66,कैसीनो साइटों,क्लासिक रम्मी कोड,क्रिकेट एच सिग्नल,डीए स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स,यूरोपीय फुटबॉल सट्टेबाजी कंपनी,फुटबॉल लाइन अभ्यास,उत्पत्ति कैसीनो दस्तावेज़,होकी १८८बेट,आईपीएल सीएसके बनाम मील,जैकपॉट खुला,लाइव लाठी जर्मनी,लाइव रूले आँकड़े,लॉटरी यूके ऐप,मिस्टेक विदड्रॉल टाइम,ऑनलाइन कैसीनो qq101,ऑनलाइन पोकर डेलावेयर,parimatch ऐप डाउनलोड apk,पोकर कमाई ऐप पेटीएम,qoo10 लाइव रूले,शाही यंत्र,रम्मी क्यू रेगलस,स्लॉट मशीन दा बार,स्लॉटस्ट्रैट 9 रॉटरडैम,स्पोर्ट्सबुक चार्ल्सटन,टेक्सास होल्डम ने समझाया,दुनिया की शीर्ष दस सट्टेबाजी साइटें,बैकारेट खेलने के तरीके क्या हैं,www.188bet.com लॉगिन,इलेक्ट्रॉनिक खेल j2,कैसीनो के खेल sama,गोवा अपडेट,जोकर शायरी वीडियो डाउनलोड,फुटबॉल बूट,बेटा ढोला,लॉटरी खेल essay,स्पोर्ट्स ब्रा के फायदे .नए साल से महंगी हो जाएंगी ऑडी की कारें, जानिए कितने बढ़ेंगे दाम

डॉलर के मुकाबले रुपये में गिरावट और लागत बढ़ने के चलते कंपनी ने कीमतों में वृद्धि का फैसला लिया है.
मुंबई : लग्‍जरी कार बनाने वाली जर्मनी की कंपनी ऑडी ने अगले साल एक जनवरी से अपने सभी मॉडल की कीमत दो फीसदी तक बढ़ाने का एलान किया है. कंपनी ने डॉलर के मुकाबले रुपये में गिरावट और लागत बढ़ने के चलते कीमतों में वृद्धि का फैसला लिया है.

कंपनी ने बताया, ''एक जनवरी 2021 से ऑडी इंडिया के सभी मॉडल की शोरूम कीमत दो फीसदी तक बढ़ जाएगी.''

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, ''हम अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रयासरत हैं. लेकिन, मुद्रा की विनिमय दर में उतार-चढ़ाव और बढ़ती लागत ने हमारे कॉस्‍ट स्‍ट्रक्‍चर पर दबाव बढ़ाया है. इसलिए हमें कीमतें बढ़ाने पर विवश होना पड़ा है.''

इसे भी पढ़ें : हुंडई ने लॉन्‍च की नई आई20, जानिए कीमत और अन्‍य खास बातें

उन्होंने कहा कि कंपनी ने कई स्तर पर इस बढ़ती लागत को संभालने की कोशिश की. लेकिन, मौजूदा हालात ने कीमतें बढ़ाने के लिए मजबूर किया है.

इसे भी पढ़ें : मर्सिडीज ने पेश की एएमजी सीरीज की पहली 'मेड-इन-इंडिया' कार, जानें कीमत और अन्‍य खास बातें

ऑडी इंडिया ने इस साल घरेलू बाजार में क्यू8, ए8 एल, आरएस 7 स्पोर्टबैक, आरएस क्यू8, क्यू8 सेलिब्रेशन और क्यू2 मॉडल पेश किए हैं. ढिल्‍लों ने बताया कि कंपनी सर्विस संबंधी कई ऑफर दे रही है. इससे ग्राहकों को सुविधा होगी.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

ऑडी की कारेंजनवरीमहंगी होंगी ऑडी की कारेंऑडी इंडियानया सालरुपये में गिरावट

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS
Fintech

Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS

10 mins read
Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.
Auto

Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.

12 mins read

दिग्गज आईटी कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान ग्रोथ देने के चलते साल 2021-22 के लिए कर्मचारियों की सैरली बढ़ाई है.मारुति सुजुकी इंडिया, फोर्ड इंडिया और महिंद्रा एंड महिंद्रा जैसी वाहन कंपनियां भी जनवरी से अपने वाहनों के दाम में बढ़ोतरी की घोषणा कर चुकी हैं.सैलरी और पर्क्‍स के पेमेंट के लिए कंपनियों ने शुरू किया क्रिप्‍टोकरेंसी का इस्‍तेमाल

महामारी से पहले की तुलना में मजदूरी 450-500 रुपये से बढ़कर 550-600 रुपये प्रति दिन हो गई है. वहीं, मजदूरों की उपलब्‍धता 70-75 फीसदी घटी है.अगले साल मई तक आईटी, आईटीईएस और बीपीओ सेक्‍टर में कर्मचारियों के ऑफिस वापसी का लेवल कोरोना से पहले के स्‍तर के 50 फीसदी तक पहुंच सकता है.ये कंपनियां भी बढ़ा रही हैं अपने वाहनों के दाम, जनवरी से हो जाएंगे महंगे

अपने घर के लिए अगर आप एयर प्यूरिफायर खरीदने जा रहे हैं तो कुछ बातों को जान लेना जरूरी है. यहां हम उन्हीं के बारे में बता रहे हैं.सर्वे में 20 से ज्‍यादा इंडस्‍ट्रीज की 1,200 कंपनियों की प्रतिक्रिया ली गई. इनमें से 1,000 ने इस साल वेतनवृद्धि के लिए कहा है.रेनॉ की गाड़‍ियां भी जनवरी से होंगी महंगी, 28,000 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
स्टेटस ठेवण्यासाठी व्हिडिओ

फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी ने कहा कि वह व्हॉट्सएप पर एक नया शॉपिंग बटन पेश कर रही है जिससे लोगों को बिजनेस कैटलॉग खोजने में आसानी होगी.

बैकारेट डी'आर्गोन

भारतीय शहरों में करीब 15 फीसदी कंपनियों की फरवरी से अप्रैल 2021 के बीच फ्रेशर्स को भर्ती करने की योजना है. लर्निंग सॉल्‍यूशंस फर्म टीम लीज एडटेक के सर्वे से इसका पता चलता है. टीमलीज एडटेक के सीईओ शांतनु रूज ने कहा कि कोरोना की महामारी के बावजूद कंपनियों के एजेंडे में फ्रेशर्स की हायरिंग है.

रॉबर्ट शुमान द्वारा खुश किसान

पिछले सप्ताह फोर्ड इंडिया ने एक जनवरी से अपने विभिन्न मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की थी.

ऑनलाइन स्लॉट कानूनी

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के विभिन्न फॉर्मेट में चुनौतियों और अड़चनों को दूर करने के लिए सीआईआई के तहत खुदरा सेक्‍टर के लोगों का मानना है कि सरकार को एक मजबूत रिटेल पॉलिसी लानी चाहिए.

линк а परिमाच

जब संस्‍थान में किसी कर्मचारी को नौकरी छोड़ने के लिए कहा जाता है तो वे आमतौर पर चौंक जाते हैं. लेकिन, कई मामलों में इसके संकेत पहले से मिलने लगते हैं. बात सिर्फ इतनी होती है कि कर्मचारी इन संकेतों का मतलब समझकर सुधार की दिशा में कदम नहीं उठा पाते हैं. आइए, यहां ऐसे ही कुछ संकेतों के बारे में जानते हैं.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी